Liberty Footwear – लंबे अंतराल के बाद, लिबर्टी ने नए लुक के साथ स्नीकर लीप7एक्स की एक नई रेंज लॉन्च की है। लिबर्टी ने इस रेंज को लॉन्च करने से पहले बाजार और युवा पीढ़ी की जरूरतों पर ठीक से शोध किया है।
Liberty Footwear – आकर्षक डिजाइन और आराम के साथ, लिबर्टी ट्रांसफॉर्मेड लीप7 एक्स नई पीढ़ी के लिए आकर्षण का केंद्र होगा। इन उत्पादों की कीमत 1500 से 4000 टका निर्धारित की गई है।

फुटवियर निर्माता लिबर्टी युवाओं की जरूरत और स्टाइल को ध्यान में रखते हुए स्टाइलिश स्नीकर्स बाजार में लेकर आई है। आइए आपको कंपनी के इस खास प्रोडक्ट के बारे में बताते हैं।
Liberty Footwear – मजबूत उत्पादन के साथ मजबूत मार्केटिंग
LEAP7X की ब्रांडिंग के लिए, लिबर्टी टीम ने इस बार अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को अपना अभियान एंबेसडर बनाया। लिबर्टी के मार्केटिंग प्रमुख बरुन ने भी अभियान की पंच लाइन पर कड़ी मेहनत की।
पंच लाइन के साथ ‘सितारे ऐसे नहीं बनते, आपको एएम से पीएम तक कड़ी मेहनत करनी पड़ती है’, टीम लिबर्टी ने युवाओं को आकर्षित करने की कोशिश की। अभियान का विज्ञापन भी बढ़िया है।
Liberty Footwear – स्टार्ट-अप के लिए अवसर
इवेंट में लिबर्टी की पूरी मैनेजिंग टीम मौजूद थी, पत्रकारों के कई सवालों का जवाब देते हुए अनुपम बंसल ने कहा कि हमारा फोकस डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम को मजबूत करने पर है.
हम अब तक 10,000 से अधिक पिनकोड तक पहुंच चुके हैं। लिबर्टी प्रतिदिन 50,000 जूतों का उत्पादन कर रही है। कोविड के बाद, हमने एक अच्छे बाजार पर कब्जा कर लिया है।
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बंसल ने कहा कि आज बाजार का 15 फीसदी हिस्सा ऑनलाइन है और भारतीय फुटवियर बाजार में ग्रोथ की मजबूत गुंजाइश है।
